मिथुन चक्रवर्ती, धर्मेंद्र की अब तक की सबसे खतरनाक फिल्म " त्रिनेत्र " #Mithun Chakraborty Film





Download Movie

मिथुन चक्रवर्ती, धर्मेंद्र की अब तक की सबसे खतरनाक फिल्म ” त्रिनेत्र ” #Mithun Chakraborty Film

त्रिनेत्र एक बेटे के बदला लेने की कहानी है, जिसने अपने ईमानदार पिता को बुरे दिमाग के समूह में खो दिया। यह अपने बेटे के लिए एक बेटे के अनंत प्रेम की कहानी है, जिसने अपने पति को खो दिया। यह अपने पिता के हत्यारों पर बेटे के बदला लेने की कहानी है।

राजा एक महत्वाकांक्षी गायक है और श्री सिंघानिया के माध्यम से दुबई में गाए जाने का मौका मिलता है। वह अपनी गर्भवती पत्नी, सीमा को सूचित करता है, और वे एक समृद्ध जीवन की उम्मीद करते हैं। ऐसा होने से पहले, राजा को पता चला कि सिंघानिया उसे अपने सूटकेस में दवा लेने के लिए इस्तेमाल करने जा रही है, वह इस पर ऑब्जेक्ट करता है, और उसकी पत्नी की उपस्थिति में क्रूरता से मारा जाता है। उनकी पत्नी हमलावरों को उड़ती है, और भगवान श्री शंकर के मंदिर के पास एक बच्चे के बच्चे को जन्म देती है और लड़के शिव का नाम देती है। अविवाहित और बेघर, मारिया फर्नांडीस बच्चे और एक स्पष्ट रूप से मृत सीमा देखती है, और बच्चे को ले जाती है।

लेकिन सीमा अभी भी जीवित है, और अपने बेटे से अलग होने पर नाराज है। वह राजा की मौत का बदला लेने के लिए कसम खाता है, और हमलावरों को एक-एक करके मारने के लिए सेट करता है। वह उनमें से एक को मारने का प्रबंधन करती है, लेकिन इससे पहले कि वह अपने भयानक काम के साथ आगे बढ़ सके, उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और कई सालों तक जेल की सजा सुनाई। राजा ने राजा की मौत का बदला कैसे लिया? क्या वह जेल से बच जाएगी, या जब तक वह सूख जाती है और उसकी सजा के अंत के बाद पुरानी हो जाती है?

Download Movie मिथुन चक्रवर्ती, धर्मेंद्र की अब तक की सबसे खतरनाक फिल्म " त्रिनेत्र " #Mithun Chakraborty Film


Share with friends :